ICC Women’s World Cup 2022 Live Kaise Dekhe | महिला क्रिकेट विश्व कप फ्री में लाइव कैसे देखें

ICC Women’s World Cup Live Match Free Me Kaise Dekhen | ICC Women’s World Cup 2022 Live Kis Channel Par Aayega | महिला विश्व कप लाइव कैसे देखें फ्री में

 

दोस्तों! 4 मार्च से महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 का आयोजन शुरू हो चुका है। दुनिया की सबसे बेस्ट टीम क्रिकेट के इस दंगल को जीतने लेने के लिए अपनी पूरी जान लगाने को तैयार है। कोई भी टीम Women’s World Cup 2022 का खिताब जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी।

 

जाहिर सी बात है कि महिला क्रिकेट के सबसे बड़े आयोजन को पूरी दुनिया में लोग बेसब्री से देखने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन सभी लोग स्टेडियम में जाकर live match देख सके ऐसा बिल्कुल संभव नहीं है। ऐसे में बहुत सारे लोग इंटरनेट पर सर्च करते हैं कि फ्री में ICC women’s world cup live kaise dekhe.

 

अगर आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो इसका मतलब हुआ कि आप भी जानना चाहते हैं कि Women’s world cup live kaise dekhen mobile/pc par. महिला विश्व कप लाइव कैसे देखें इससे सम्बंधित पूरी जानकारी के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

 

How To Watch ICC Womens World Cup 2022 Live in Hindi | महिला विश्व कप कहाँ देखें फ्री में

 

आपके जैसा ही बहुत सारे लोग ये जानने के लिए बेचैन है कि Mobile par womens world cup live kaise dekhen | फ्री में महिला विश्व कप लाइव कैसे देखें | Womens World Cup Kis TV Channel Par Aayega.

 

आपको इस पोस्ट में इन सबके बारे में पूरी जानकारी तो मिलेगी ही साथ ही हम यहाँ ओर ये भी जानेंगे कि भारतीय समय के अनुसार आईसीसी महिला विश्व कप 2022 कितने बजे से खेला जाएगा, इसका पूरा शेड्यूल क्या है, कौन से मैच कहाँ पर खेले जाएंगे,भारतीय टीम में कौन कौन से खिलाड़ी शामिल होंगे?

 

तो आइए बिना देर किए जानते हैं कि icc womens world cup 2022 live streaming kaise dekhen.

 

इंडिया श्रीलंका के मैच लाइव कैसे देखें?

स्टेट बैंक से 20 लाख का लोन कैसे लें?

 

Women’s World Cup Kaise Dekhe Live Mobile Par | महिला विश्व कप कैसे देखें?

Icc womens world cup live kaise dekhe
ICC Women’s World Cup 2022

जैसा कि आप जानते होंगे कि 4 मार्च से शुरू होने वाले महिला विश्व कप 2022 का फाइनल मुकाबला 3 अप्रैल को खेला जाएगा। लेकिन बहुत सारे लोग नहीं जानते हैं कि फ्री में ऑनलाइन लाइव महिला विश्व कप कैसे देखें? हम आपको बता दें कि महिला विश्व कप लाइव देखने के लिए कुछ ऐसे apps के नाम बताएंगे जहां से बिल्कुल मुफ्त में पूरा टूर्नामेंट देख सकते हैं।

 

आइये इन सभी womens world cup live dekhen wala apps के बारे में पूरी विस्तार से जानते हैं।

 

Pikashow App

 

अगर आप दुनिया के अधिकांश लोगों की तरह क्रिकेट देखने के शौकीन हैं तो शायद आप इस app के बारे में जरूर जानते होंगे। अगर नहीं जानते हैं तो कोई बात नहीं। हम आपको बता दें कि pikashow app ऐसा app हैं जो बिल्कुल फ्री में कोई भी sports event देखने का मौका देता है।

 

जो लोग इंटरनेट पर ऑनलाइन क्रिकेट मैच देखना पसंद करते हैं उनमें से शायद ही ऐसा कोई होगा जो इस app के बारे में नहीं जानता होगा। फ्री में महिला विश्व कप 2022 लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए इससे बेहतर शायद ही कोई app हो सकता है।

 

लेकिन आपको बता दें कि यह app आपको google play store पर नहीं मिलेगा। ICC Women’s World cup 2022 Live Streaming फ्री में देखने के लिए अभी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड करें और महिला विश्व का लुफ्त उठाएं।

 

Hotstar

पूरे भारत में कोई भी बड़ा स्पोर्ट्स इवेंट हो इन सभी के लाइव प्रसारण करने का एकमात्र अधिकार सिर्फ hotstar के पास है। आज के समय में स्पोर्ट्स से जुड़ी कोई भी इवेंट हो उसे देखने के लिए Hotstar का सबसे ज्यादा उपयोग किया जाता है। आपको बता दें कि ICC womens world cup 2022 live streaming का अधिकार सिर्फ Hotstar के ही पास है।

 

ऐसे में अगर आपने अभी तक इस app को अपने डिवाइस में इंस्टॉल नहीं किया है तो अभी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड करें और महिला विश्व 2022 के लाइव कवरेज का आनन्द लें।

 

Thop TV

ऑनलाइन जितने भी लोग कोई भी क्रिकेट टूर्नामेंट देखना पसंद करते हैं उनमें से शायद ही ऐसा कोई आदमी होगा जो Thop TV App के बारे में नहीं जानता होगा। इस app पर शायद ही ऐसा कोई क्रिकेट टूर्नामेंट होगा जिसका लाइव प्रसारण नहीं किया जाता होगा।

 

अगर आप कोई ऐसा app ढूंढ रहे हैं जिसके मदद से फ्री में महिला विश्व कप 2022 का लाइव प्रसारण फ्री में देख सके तो Thop TV आपके लिए रख बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। लेकिन यह आपको गूगल प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा। इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए अभी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और फ्री में महिला विश्व कप का मजा लें।

 

Jio TV

अगर आप अपने डिवाइस में जिओ का सिम कार्ड use करते हैं तो आपके लिए महिला विश्व कप लाइव देखने के लिए कोई दूसरा app डाउनलोड करने की कोई जरूरत नहीं है। Jio TV ऐसा App है जिसके माध्यम से आप बिलकुल फ्री में icc women world cup 2022 live streaming देख सकते हैं।

 

Jio tv के माध्यम से न सिर्फ आप फ्री में महिला विश्व कप का लाइव मैच देख सकते हैं, बल्कि बहुत सारे टीवी चैनलों के माध्यम से बहुत सारे movies, TV Shows भी देख सकते हैं। इसलिए अगर आप फ्री में women world cup का live match देखना चाहते हैं तो प्ले स्टोर या नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड करें।

Jio TV Download

 

ICC Women’s World Cup 2022 Live Match Kis TV Channel Par Aayega

 

दोस्तों! बहुत सारे मोबाइल या पिसी पर लाइव मैच न देखकर टीवी पर देखना पसंद करते हैं। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक है तो आप ये जरूर जानना चाहते होंगे कि महिला विश्व कप लाइव किस चैनल पर आएगा? चलिए हम आपके इस समस्या को भी दूर करने का प्रयास करते हैं।

 

ICC Womens World Cup Live Streaming देखने के लिए आपको अपने टीवी चैनल में Star sports network के किसी भी चैनल पर चले जाना है। इसके अलावा अगर आपके पास फ्री वाला डीडी फ्री डिश उपलब्ध है तो DD Sports चैनल लर चले जाना है।

 

इन चैनलों पर आईसीसी महिला कप 2022 का लाइव टेलीकास्ट फ्री में देख सकते हैं। इसके लिए आपको एक भी पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है।

 

आईसीसी महिला विश्व कप 2022 भारतीय टीम का लिस्ट

 

भारतीय टीम:- मिथाली राज (कप्तान),  हरमनप्रीत कौर (उपकप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा, आस्तिक भाटिया, ऋचा घोष, तानिया भाटिया, स्नेहा राणा, झूलन गोस्वामी, पूजा वस्त्रकार, मेघना सिंह, रेणुका सिंह ठाकुर, राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव।

अतिरिक्त खिलाड़ी:- एकता विष्ट, सिमरन दिल बहादुर, सब्भीनेनी मेघना।

 

ICC Women’s World Cup 2022 Team List

 

जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि महिला क्रिकेट विश्व कप महिलाओं के लिए सबसे बड़ा खेल आयोजन होता है। इसलिए इन टूर्नामेंट में दुनिया की टॉप टीमें ही भाग लेती है। आइये हम उन सभी टीमों का नाम जानते हैं।

 

1.भारत
2.ऑस्ट्रेलिया
3.इंग्लैंड
4.दक्षिण अफ्रीका
5.न्यूज़ीलैंड
6.पाकिस्तान
7.वेस्टइंडीज
8.बांग्लादेश

ICC Womens World Cup 2022 Full Schedule, Venue, Time Table

क्रम संटीमसमयतारीखजगह
1.न्यूजीलैंड बनाम वेस्टइंडीज6:30 am4 मार्चतोरंगा
2.बांग्लादेश बनाम दक्षिण अफ्रीका2:30 am5 मार्चडुनेडिन
3.इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया6:30 am5 मार्चहैमिल्टन
4.इंडिया बनाम पाकिस्तान6:30 am6 मार्चतोरँगा
5.न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश2:30 am7 मार्चडुनेडिन
6.ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान6:30 am8 मार्चतोरँगा
7.वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड2:30 am9 मार्चडुनेडिन
8.इंडिया बनाम न्यूजीलैंड6:30 am10 मार्चहैमिल्टन
9.दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान6:30 am11 मार्चतोरँगा
10.इंडिया बनाम वेस्टइंडीज6:30 am12 मार्चहैमिल्टन
11.न्यूजीलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया2:30 am13 मार्चवेलिंगटन
12.पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश2:30 am14 मार्चहैमिल्टन
13.दक्षिण अफ्रीका बनाम इंग्लैंड6:30 am14 मार्चतोरँगा
14.ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज6:30 am15 मार्चतोरँगा
15.इंडिया बनाम इंग्लैंड6:30 am16 मार्चहैमिल्टन
16.दक्षिण अफ्रीका बनाम न्यूजीलैंड6:30 am17 मार्चहैमिल्टन
17.बांग्लादेश बनाम वेस्टइंडीज2:30 am18 मार्चतोरँगा
18.इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया6:30 am19 मार्चऑकलैंड
19.न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड2:30 am20 मार्चऑकलैंड
20.वेस्टइंडीज बनाम पाकिस्तान6:30 am21 मार्चहैमिल्टन
21.इंडिया बनाम बांग्लादेश6:30 am22 मार्चहैमिल्टन
22.दक्षिण अफ्रीका बनाम वेस्टइंडीज2:30 am24 मार्चवेलिंगटन
23.इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान6:30 am24 मार्चवेलिंगटन
24.बांग्लादेश बनाम ऑस्ट्रेलिया2:30 am25 मार्चक्राइस्टार्च
25.न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान2:30 am26 मार्चवेलिंगटन
26.इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश2:30 am27 मार्चक्राइस्टार्च
27.इंडिया बनाम दक्षिण अफ्रीका6:30 am27 मार्चवेलिंगटन
28.सेमीफाइनल-12:30 am30 मार्चक्राइस्टार्च
29.सेमीफाइनल-26:30 am31 मार्चवेलिंगटन
30.फाइनल मुकाबला6:30 am3 अप्रैलक्राइस्टार्च

Disclaimer:- We only provide detailed tutorials about Android apps. We do not host any APK files. We are not promoting any such kind of apps. We are just providing the information which is available on google. I recommend  everyone to watch ICC Women’s World Cup 2022 live only legal ways.

FAQ

1. आईसीसी महिला विश्व कप 2022 किस देश में हो रहा है?

महिला विश्व कप 2022 का पूरा आयोजन न्यूजीलैंड में किया जा रहा है।

2. महिला विश्व कप 2022 कब शुरू होगा?

4 मार्च 2022 से।

3. महिला विश्व कप में भारत पाकिस्तान का मैच कब है?

भारत पाकिस्तान का मैच 6 मार्च 2022 को सुबह 6 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा।

Share this article on

1 thought on “ICC Women’s World Cup 2022 Live Kaise Dekhe | महिला क्रिकेट विश्व कप फ्री में लाइव कैसे देखें”

Leave a Comment

%d bloggers like this: