आईपीएल से पैसे कैसे कमाए 2022 | IPL Se Paise Kamane Wala App

IPL Me Paise Kaise Kamaye 2022 – Cricket Se Paise Kaise Kamaye – आईपीएल में सबसे ज्यादा पैसे देने वाला App Game – आईपीएल मैच से पैसा कैसे कमाए – पैसा जितने वाला गेम app

 

IPL Se Paise Kaise Kamaye 2022: दोस्तों दुनिया की बसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग IPL 2022 का आगाज हो चुका है। आप ये भी जानते हैं कि आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों की जितनी कमाई होती है उतनी कमाई कहीं और नहीं होती है। दुनिया भर के बड़े-बड़े खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए तरसते हैं, क्योंकि इसमें खेलने से बेहिसाब कमाई होती है।

 

लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि जो खिलाड़ी आईपीएल खेलते हैं उनकी कमाई तो बेहिसाब होती है परंतु आप TV या Mobile के सामने IPL Match देखकर अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। परंतु हम आपको एक बात गारंटी से कह सकते हैं कि इस पोस्ट को ध्यान से पूरा पढ़ने के बाद आज से आप आईपीएल देखेंगे भी और Paise भी कमाएंगे।

 

इसका मुख्य कारण है कि हम आपको इस पोस्ट में पूरी विस्तार से बताने वाले हैं कि IPL se paise kaise kamaye या फिर IPL Se Paise Kamane Wala App कौन-कौन से है। बहुत सारे लोग चाहते तो है कि आईपीएल से हम भी पैसे कमाये लेकिन उनको सही जानकारी नहीं होती है कि ipl se paise kaise kamaye जा सकते हैं?

 

अगर आप भी पूरी विस्तार से जानना चाहते हैं कि IPL Se Paise Kamane Wala Apps कौन-कौन सा है और इनसे अधिक से अधिक पैसे कैसे कमाये जा सकता है तो आप बिल्कुल सही जगह पर है। हम आपको एक एक करके ipl se paise kamane wala app के बारे पूरी जानकारी देंगे। आप बस इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

 

IPL Se Paise Kaise Kamaye 2022 (क्रिकेट से पैसा कैसे कमाए App)

Ipl se paise kaise kamaye
IPL Se Paise Kaise Kamaye

दोस्तों! अगर आप क्रिकेट देखने का शौक रखते हैं तो आपको एक बात तो जरूर पता होगा कि आईपीएल को Cricket की दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया है, सबसे ज्यादा देखा जाता है। दुनिया का शायद ही ऐसा कोई कोना होगा जहाँ लोग IPL Match नहीं देखते होंगे।

 

जब IPL को दुनिया की इतनी बड़ी आबादी पसंद करती है तो क्यों न हम इतनी बड़ी Audience का कुछ फायदा हम उठाये। हम इतने बड़े ऑडियंस के मदद से IPL से Paise कमाए। लेकिन ये सब कैसे होगा चलिए इसकी पूरी जानकारी प्राप्त करते हैं।

 

Blog Website बनाकर IPL Me Paise Kaise Kamaye 2022

आज के समय में न सिर्फ आईपीएल से बल्कि हमेशा Online पैसे कमाने का सबसे बेस्ट तरीका कोई हो सकता है तो वो ब्लॉग वेबसाइट है। आप सोच नहीं सकते हैं कि एक वेबसाइट बनाकर लोग हर रोज कितना पैसा छाप रहे हैं। कुछ website ऐसे हैं जो सिर्फ आईपीएल में काम करके लाखों रुपये कमा लेते हैं और साल भर आराम करते हैं। Blog website आपके लिए IPL से पैसे कमाने का सबसे सुरक्षित और सही तरीका है।

 

ऐसे में अगर आप भी लिखना जानते हैं तो आप किस बात का अबतक इंतजार कर रहे हैं। आज ही अपना खुद का website बनाइये और आईपीएल के बारे में लिखना शुरू कीजिए। आपको ipl बारे में जो कुछ भी पता है लिखना शुरू कर दीजिए और उसे अपने वेबसाइट पर डालना शुरू कर दीजिए।

 

फ्री में आईपीएल मैच लाइव कैसे देखें?

आईपीएल मैच किस चैनल पर आएगा?

आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज

 

अगर नहीं पता है तो आप ऐसे भी रोज IPL का पूरा मैच देखते हैं। मैच के दौरान जो कुछ भी होता है उसको अपने website पर लिखकर डाल दीजिए। कोई खिलाड़ी चोटिल होता है तो उसके बारे में लिखिए, कल किसका मैच है, कब है और कहाँ होगा, कौन से खिलाड़ी किस टीम में शामिल है, कौन खिलाड़ी कितना स्कोर बनाया? मतलब एक मैच के दौरान जितना भी घटना होता है उसके बारे में अभी से लिखना शुरू कर दीजिये।

 

एक बार आपका website गूगल पर लोगों को पसंद आने लगा तो आप सोच नहीं सकते हैं कि आप सिर्फ दो महीने के IPL में कितना पैसा कमा सकते हैं। इसलिए अगर आप लिखना जानते हैं तो बगैर समय बर्बाद किये अभी अपना वेबसाइट बनाकर उस पर काम करना शुरू कर दें।

Ipl me paise kaise kamaye

आप मेरे एक आईपीएल वेबसाइट से इस महीने की कमाई देख सकते हैं। ऐसा आप भी कमा सकते हैं या इससे भी अधिक कमा सकते हैं। तो चलिए आप भी अभी से वेबसाइट बनाकर आईपीएल से पैसे कमाना शुरू कर दें।

 

Youtube Channel बनाकर आईपीएल से पैसे कैसे कमाए

 

अगर आपके अंदर लिखने की क्षमता नहीं है या फिर आप लिखने से अधिक बोलना चाहते हैं तो आईपीएल से पैसे कमाने का सबसे बेस्ट तरीका है कि आपको तुरंत एक Youtube Channel बना लेना चाहिए। अगर आपके अंदर बोलने की कला है तो आप सोच नहीं सकते हैं कि आज के ऑनलाइन जमाने में आपकी कितनी अहमियत है। आप अपना कीमत समझिए कि आप सिर्फ बोलकर youtube से कितना पैसा कमा सकते हैं।

 

हम आपको बताना चाहते हैं कि आज के ऑनलाइन की दुनिया में Youtube पैसे कमाने का सबसे बेस्ट प्लेटफॉर्म में से एक है। आज लाखों लोग सिर्फ Youtube पर काम करके करोड़ों रुपये कमा रहे हैं।

 

Youtube पर आईपीएल से पैसे कमाने के लिए आपको कुछ करने की जरूरत नहीं है। बस फ्री में अपना एक Email ID बनाइये और मुफ्त में ही खुद का अपना एक चैनल बनाये और IPL से सम्बंधित जानकारी का Video बनाकर अपलोड करना शुरू कर दें।

 

अगर एक बार आपका Youtube Video वायरल हो गया तो फिर आप घर बैठे आसानी से काफी पैसे कमा सकते हैं। हम आपको आईपीएल से पैसे कमाने के लिए Website और Youtube चैनल के बारे में इतना इसलिए जोर दे रहे हैं क्योंकि आप इनके मदद से काफी लंबे समय तक पैसे कमा सकते हैं।

 

आप इसमें अपना करियर बना सकते हैं। यूट्यूब और वेबसाइट आपके लिए आईपीएल के साथ साथ हमेशा पैसे कमाने का सबसे बेस्ट ऑप्शन है। आईपीएल से पैसे कमाने के और भी कई तरीके हैं जिनको अपनाकर आप पैसे कमा सकते हैं लेकिन अगर आप online की दुनिया में करियर बनाना चाहते हैं तो Youtube और Website से बेहतर दूसरा कोई ऑप्शन नहीं हो सकता है।

 

Youtube से पैसे कमाने के लिए आपको एक भी पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। अगर आपके पास Desktop और माइक नहीं भी है तो कोई बात नहीं। आप Youtube video अपने मोबाइल से भी बनाकर अपलोड कर सकते हैं। अगर IPL के दौरान Youtube से पैसे कमाने के तरीके जान ही गए हैं तो देर किस बात की। अभी अपना खुद का Youtube Channel बना कर आईपीएल से पैसे कमाना शुरु कर दें।

आज के मैच का पिच रिपोर्ट

आज का मैच कौन जीतेगा?

 

Fantasy Cricket App के द्वारा IPL से पैसे कैसे कमाए – IPL Se Paise Kamane Wala App

आज के समय मे आईपीएल से पैसे कमाने का जो सबसे पॉपुलर तरीका है वो है Fantasy Cricket App. इसमें आपको कुछ ऐसे apps को download करना होता है जिसमें आपको किसी भी मैच के लिए अपनी एक टीम बनानी पड़ती है। जैसे आपको अपने टीम में कुल 11 बैट्समैन, बॉलर, आल राउंडर और विकेटकीपर चुनना होता है। फिर चुने हुए खिलाड़ियों में से कप्तान और उपकप्तान चुनना पड़ता है।

अगर आपके द्वारा बनाया हुआ मैच में अच्छा प्रदर्शन करता है तो इसमें आपको कुछ point मिलता है। अगर आप point के आधार पर पहले स्थान पर आते हैं तो 1 करोड़ से 5 करोड़ रुपये तक भी आसानी से जीत सकते हैं। आज के समय में आईपीएल से पैसे कमाने के लिए लाखों युवा इसका इस्तेमाल कर रहे हैं।

इसमें ऐसा नहीं है कि आपको पहले स्थान पर ही रहने पर पैसा मिलेगा बल्कि अंतिम स्थान पर रहने वाली टीम को भी कुछ पैसे मिल जाते हैं। लेकिन इसके लिए आपको सबसे पहले उन app को अपने डिवाइस में download करना होगा। इनमें से कुछ app को डाउनलोड करते ही 100 रुपये का फ्री बोनस मिलेगा।

लेकिन आप सोच रहे होंगे कि ipl se paise kamane wala apps कौन सा है? तो आइए आपको कुछ ऐसे IPL Fantasy App के बारे में बता रहे हैं जिसे आप वाकई में आसानी से काफी पैसे कमा सकते हैं। आइये ipl se paise kamane wale apps के बारे में पूरी विस्तार से जानते हैं।

 

Winzo App – Cricket Se Paise Kaise Kamaye

 

अगर किसी gaming app ने काफी कम समय में अधिक से अधिक लोगों के पास पहुँचने में कामयाब रही है तो वो Winzo app है। Winzo app पर आईपीएल में पैसे कमाने का सबसे अधिक मौका है। आईपीएल में पैसे कमाने का इससे आसान मौका शायद ही किसी और app में हो सकता है। अगर आप IPL Me paise kamane wala app की तलाश कर रहे हैं तो winzo app आपके लिए काफी बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है।

 

हालांकि Winzo app प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा। इसलिए इससे पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर लेना है।

Winzo app download

 

इसके बाद अपना नाम, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर, ओटीपी इत्यादि डालकर रजिस्टर कर लेना है। इसके बाद आप इस app पर कई सारे गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। लेकिन इससे पैसे कमाने का सबसे आसान और बेस्ट तरीका है refer & earn.

 

Winzo app पर refer & earn से पैसे कमाने के लिए आपको अपना खुद का reffrel link अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है। आप जितना अधिक अपने दोस्तों के साथ इसे शेयर करेंगे आप उतना ही अधिक पैसे कमा सकते हैं।

 

हॉटस्टार पर फ्री में आईपीएल कैसे देखें?

फ्री में आईपीएल देखने वाला app

 

Gamezy App से IPL Me paise kaise kamaye in hindi

 

आप सभी लोग जानते हैं कि आईपीएल के सीजन में कई सारी कम्पनियाँ काफी सारे आकर्षक ऑफर लेकर आते हैं। ठीक इसी तरह का धमाका ऑफर Gamezy ने लेकर आया है। Gamezy भी एक तरह का fantasy app है। जिसपर आप गेम खेलकर पैसे कमाये जा सकते हैं।

 

हालांकि यह app प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा। इसलिए Gamezy पर पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके इसे अपने फ़ोन में डाउनलोड कर लेना है।
Gamezy App Download

 

Gamezy App का ब्रांड एंबेसडर भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल है। इस app पर तो गेम खेलकर पैसे कमाये ही जा सकते हैं। लेकिन इस app के माध्यम से Refer & earn के माध्यम से सबसे अधिक पैसे कमाये जा सकते हैं।

 

आपको बस अपने referral link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों के साथ शेयर करना है। जितना अधिक लोग आपके referral link से Gamezy को download करेंगे। आप उतना ही अधिक पैसा कमा सकते हैं।

HalaPlay Se IPL Mein Paise Kaise Kamaye

आईपीएल 2022 के सीजन में सबसे अधिक पैसा कमाने वाला app की लिस्ट में एक नाम जो सबसे अधिक लोकप्रिय हुआ है उसका नाम है Halaplay. बेस्ट आईपीएल फैंटेसी app में आज halaplay काफी लोकप्रिय हुआ है।

Halaplay बहुत ही विश्वास जनक app है जिसके माध्यम से आप घर बैठे आसानी से पैसे कमा सकते हैं। Tata IPL 2022 के इस सीजन में ड्रीम11 के बाद Halaplay को सबसे ज्यादा लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है।

इस app के लोकप्रिय होने का सबसे बड़ा कारण यह है कि आपको sign up करते ही 100 रुपये का बोनस मिलेगा। 100 रुपये का बोनस प्राप्त करने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक से ही क्लिक करके download करेंगे तो आपको तुरंत बोनस मिलेगा।

इसके अलावा इस app को सबसे अधिक इसलिए पसंद किया जाता है क्योंकि कोई भी मैच शुरू होने से पहले ही कौन खिलाड़ी किस टीम में खेल रहा है, कौन खिलाड़ी टीम से बाहर है, इसकी पूरी जानकारी यह app पहले ही बता देता है।जबकि दूसरे किसी IPL Fantasy App में यह सुविधा बिल्कुल नहीं होता है।

Halaplay के इस features के कारण ही अधिकांश लोग आईपीएल हो या कोई क्रिकेट मैच सबसे अधिक पैसा कमाने के लिए इसका ही उपयोग करते हैं। आप इस app में कमाये पैसे को paytm अथवा डायरेक्ट बैंक एकाउंट में आसानी से ट्रांसफर कर सकते हैं। इसलिए अगर आपने अभी तक इस app को download नहीं किया है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लील करके अभी sign up करें और 100 रुपये का बोनस मुफ्त में पाए।

 

Dream11 – IPL Me Paisa Jitne Wala Game

 

आईपीएल से पैसे कमाने वाला app की बात हो और उसमें ड्रीम11 का नाम न आये ऐसा हो नहीं सकता है। ड्रीम11 आज के समय स्पोर्ट्स में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला ऐप बन चुका है और सबसे अधिक लोकप्रिय भी। जितने भी पैसा जितने वाला गेम होता है उनमें ड्रीम11 काफी लोकप्रिय app है।

 

Dream11 भारत के सबसे लोकप्रिय fantasy app में से एक है। आप इसके मदद से न सिर्फ आईपीएल बल्कि कोई भी क्रिकेट मैच, कबड्डी, फुटबॉल, हॉकी, बास्केटबॉल इत्यादि में भी खेलकर पैसा कमा सकते हैं। ड्रीम11 को 50 मिलियन से भी अधिक लोग उसे करते हैं और पैसे कमाने के लिए उपयोग करते हैं।

 

लेकिन अधिकांश लोगों को ये पता नहीं होता है कि ड्रीम11 से पैसे कैसे कमाये? हम आपके जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि Dream11 game से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा या फिर नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद आपको अपना ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर डालकर register कर लेना है।

 

इसके बाद आपको खुद से अपना एक अच्छी टीम बनाना है। अगर आपके द्वारा बनाया हुआ टीम अच्छा प्रदर्शन करती है तो आपको इसके बदले अच्छे पैसे मिलते हैं। कई बार तो लोग एक दिन में ही लाखों रुपये कमा लेते हैं।

 

ऐसे में अगर आप आईपीएल में सबसे अधिक पैसे देने वाला ऐप game की तलाश कर रहे हैं तो Dream11 आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

 

MY Team 11 से पैसे कैसे कमाए

 

My Team 11 भी एक ऑनलाइन fantasy app है।  जो लोगों को ऑनलाइन गेम खेलकर पैसे कमाने का मौका देता है। अगर आप क्रिकेट की अच्छी जानकारी रखते हैं और क्रिकेट देखना पसंद करते हैं तो आप इसके मदद से गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं।

 

इसमें भी आपको दोनों टीमों को मिलाकर उनमें से 11 खिलाड़ियों को अपने टीम में चुनना है। अगर आपके द्वारा चुना हुआ टीम अच्छे खेल का प्रदर्शन करती है तो आप काफी अच्छे पैसे कमा सकते हैं।

 

My Team 11 app से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर लेना है। इसके बाद आपको अपना नाम, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर इत्यादि डालकर रजिस्टर कर लेना है। एक बार रजिस्टर हो जाने के बाद आप आसानी से गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं।

 

आईपीएल 2022 के सभी टीम का प्लेयर्स लिस्ट

थोप टीवी पर आईपीएल कैसे देखें?

 

My11Circle से पैसे कैसे कमाए

 

अगर आप टीवी पर या मोबाइल पर क्रिकेट देखते होंगे तो आपको इस app का बहुत सारा प्रचार देखने को मिलता होगा। My11Cricle बहुत ही कम समय में ऑनलाइन गेम खेलकर पैसे कमाने वाला app में काफी लोकप्रिय हो चुका है। इसके प्रचार खुद बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष सौरभ गांगुली करते हैं।

 

इसलिए अगर आप आईपीएल में गेम खेलकर पैसे कमाने के बारे में सोच रहे हैं तो My11Circle पर गेम खेलकर अच्छा पैसा कमा सकते हैं। हालांकि यह आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा। इसलिए आप इसके ऑफिसियल वेबसाइट या फिर नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अभी डाउनलोड कर पैसे कमा सकते हैं।

 

MPL (एमपीएल) से पैसे कैसे कमाए

 

गेम खेलकर पैसे कमाने वाला app में एक बाद नाम MPL का है। MPL भी एक तरह का Fantasy app है। जिस पर आपको अनेकों प्रकार के गेम खेलकर पैसे कमाने का मौका मिलता है। आईपीएल हो या वर्ल्ड कप MPL जैसे Fantasy App की लोकप्रियता काफी बढ़ जाती है।

 

MPL का पूरा नाम Mobile Premier League है। इसका प्रचार भारत के स्टार प्लेयर विराट कोहली करते हैं। इसलिए MPL ने काफी कम समय में काफी लोकप्रिय हो गया। इसे डाउनलोड करने के लिए आप इसके वेबसाइट से या फिर नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं।

 

MPL पर भी पैसे कमाने के लिए आपको अपना एक बेस्ट टीम बनाना पड़ता है। अगर आप रैंकिंग में पहले नम्बर पर आते हैं तो आप लाखों रुपये जीत सकते हैं। लेकिन हम आपको सलाह देंगे कि कोई भी Fantasy गेम अपने विवेक पर खेलें। आपको इसके बारे में एक महत्वपूर्ण जानकारी देते चलें कि अगर आपका उम्र 18 वर्ष से कम है तो आप इस गेम को नहीं खेल सकते हैं।

 

Howzat Fantasy Cricket App से पैसे कमाए

 

Howzat Fantasy app पिछले आईपीएल के सीजन से काफी लोकप्रिय होता चला गया। काफी कम समय में भी इस app ने काफी लोकप्रियता हासिल की है। इरफान पठान से लेकर सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी इस app की प्रचार करते हैं। Howzat app से पैसे कमाने के लिए आपको इसे अपने डिवाइस में नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके या इसके ऑफिसियल वेबसाइट से डाउनलोड करें।

 

इसके बाद आपको अपना नाम, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर इत्यादि डालकर रजिस्टर कर लेना है। इसके बाद आप आसानी से इस app के माध्यम से आईपीएल में पैसा कमा सकते हैं।

11Wickets से आईपीएल में पैसे कैसे कमाए

अगर आप आईपीएल से पैसे कमाने वाला app ढूंढ रहे हैं तो 11Wickets app आपके काफी काम आ सकता है। इस app की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें आपको अन्य fantasy app के मुकाबले ज्यादा कम्पटीशन नहीं देखने को मिलेगा। मतलब की इसमें पैसा जितना अन्य app के मुकाबले काफी आसान है।

अन्य app में भी आपको 11 खिलाड़ियों की टीम बनानी होती है लेकिन यह app आपको 12 खिलाड़ी का टीम बनाने का मौका देता है। अगर आप ipl se paise कमाने wale app के बारे में ढूंढ रहे हैं तो एक बार इसे जरूर try करें। आप अन्य app के मुकाबले इस पर अधिक पैसे कमा सकते हैं।

अगर आप इस app को पहली बार download करके sign up करते हैं तो 50 रुपये का बोनस मिलता है और पहले डिपाजिट पर 100% का कैशबैक मिलता है। अर्थात की अगर आप 100 रुपये जमा करते हैं तो 100 रुपये का अतिरिक्त बोनस मिलेगा। आप इस पर न्यूनतम 250 रुपये निकाल सकते हैं।

 

दोस्तों! आईपीएल से पैसे कमाने के तरीके में ये कुछ महत्वपूर्ण तरीके थे जो हमने इस पोस्ट में आपको बताया है।अगर आप इस पोस्ट में बताये गए तरीके को अपनाकर उस पर काम करना शुरू कर दिए तो समझ लीजिए कि इस बार का आईपीएल आपके लिए यादगार बन सकता है।

 

अगर आपको ipl se paise kaise kamaye से सम्बंधित यह जानकारी पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। इससे आपके अपने भी आईपीएल में पैसे कमाना सीख सकते हैं। अगर आपको आईपीएल से पैसे कैसे कमाये सम्बंधित और कोई जानकारी प्राप्त करना हो तो इस वीडियो को देख सकते हैं।

 

Disclaimer: ये पोस्ट सिर्फ एक informational content है । Fantasy App में पैसा लगाना जोखिम काम है। यह एक वितीय जोखिम का काम है। आपको इसकी आदत पड़ सकता हैं। कृपया करके इसमें सूझ बुझ से पैसा लगाए।

 

FAQ About IPL Earn Money App

 

क्रिकेट से पैसे कैसे कमाए?

क्रिकेट से पैसे कमाने के कई बेहतरीन तरीके हैं। कुछ तरीके तो इतने बेहतरीन है कि आपका जीवन बदल सकते हैं। क्रिकेट से पैसे किस तरह से कमा सकते हैं, इसकी पूरी जानकारी के लिए इस पोस्ट को जरूर पढ़ें।

क्या गेम खेलकर पैसे कमाया जा सकता है?

हाँ, गेम खेलकर पैसे कमाया जा सकता है, लेकिन उसके लिए आपको पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहिए। आप इस पोस्ट को पढ़कर गेम से पैसे कमाने के कई तरीके जान सकते हैं।

आईपीएल 2022 में कुल टीमें खेलेगी?

आईपीएल 2022 में लखनऊ और गुजरात की दो नई टीमों के सहित कुल 10 टीमें खेलती हुई नजर आएगी।

क्रिकेट मैच में पैसे कैसे लगाते हैं?

घर बैठे क्रिकेट में पैसा लगाने के लिए आपके पास कोई विश्वनीय ऐप होना चाहिए। लेकिन बहुत सारे ऐप्स इंटरनेट पर उपलब्ध तो है लेकिन उनमें से कुछ ही अच्छे एप्प है। जिसके बारे में पूरी जानकारी इस पोस्ट में दी गई है। इसलिए क्रिकेट में पैसा लगाने के लिए और पैसा कमाने के बारे में पूरी जानकारी के लिए इस पोस्ट को जरूर पढ़ें।

Share this article on

1 thought on “आईपीएल से पैसे कैसे कमाए 2022 | IPL Se Paise Kamane Wala App”

Leave a Comment

%d bloggers like this: