Thop TV Download Kaise Kare | थोप टीवी पर आईपीएल कैसे देखें फ्री में

Thop TV Par IPL Kaise Dekhe – Thop TV Latest Version Download Kaise Kare – थोप टीवी पर आईपीएल क्यों नहीं चलता है?

 

आईपीएल 2022 का सीजन जैसे ही 26 मार्च शुरू हुआ लोगों के अंदर तो मानो फ्री में आईपीएल कैसे देखें जानने की होड़ सी लग गई। आप अच्छी तरह से जानते हैं कि क्रिकेट के बहुत सारे ऐसे प्रेमी है जो आईपीएल का हर मैच देखना तो चाहते हैं लेकिन न तो वे स्टेडियम में जाकर देख सकते हैं और न ही hotstar का महंगा subscription प्लान लेने में सक्षम है।

 

ऐसे में बहुत सारे लोग IPL देखने से वंचित रह जाते हैं। लेकिन अगर आप इस पोस्ट को अंत तक पढ़ लिए तो आपका IPL Free me देख सकते हैं। इसलिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

 

Thop TV Par IPL Kaise Dekhe 2022 | थोप टीवी पर आईपीएल कैसे देखें

 

आईपीएल शुरू होते ही एक ऐसा ऐप है, जिसकी चर्चा सबसे अधिक होती है। इस ऐप का नाम Thop tv है। जितने भी क्रिकेट प्रेमी है जो Online IPL Match देखना पसंद करते हैं उनमें से शायद ही ऐसा कोई आदमी होगा जिसे Thop TV के बारे में नहीं पता होगा, क्योंकि आप thop tv se free me ipl live देख सकते हैं। पिछले कुछ सालों में तो Thop TV फ्री में आईपीएल के Live Streaming करने के लिए काफी विख्यात है।

 

इसका सबसे बड़ा कारण है कि आईपीएल शुरू होने के साथ ही इंटरनेट पर IPL Free Me Kaise Dekhe सर्च करने वाले लोगों की संख्या काफी बढ़ जाती है। फ्री में आईपीएल देखने की बात हो और उसमें Thop tv का नाम न आये ऐसा हो ही नहीं सकता है क्योंकि Thop Tv ऐसा ऐप है जिसे आप download करके करके आईपीएल का मज़ा फ्री में ले सकते हैं।

 

अब आप ही बताइए कि अगर आपको फ्री में कोई चीज मिल रहा है तो लोग भला पैसे खर्च क्यों करें? यहीं कारण है कि लोगों के बीच यह app काफी लोकप्रिय है।

 

लेकिन बहुत सारे लोगों को इसके बारे में या तो पता नहीं है या फिर अगर किसी को पता भी है तो उनको आईपीएल मैच देखने में काफी problem का सामना करना पड़ता है। कई बार तो लोगों के पास Thop tv install तो रहता है लेकिन जब आईपीएल देखने जाते हैं तो उनको मैच देखने को नहीं मिलता है। Thop Tv कभी-कभी डाउन हो जाता है मतलब कभी-कभी Thop TV App काम नहीं करता है।

 

लेकिन ऐसा क्यों होता है जिसके वजह से हम Thop TV Par IPL Match नहीं देख पाते हैं, Thop TV Download कैसे करें, Thop TV par ipl kaise dekhe इस तरह की सारी बातों के बारे में पूरी जानकारी चलिए पूरी विस्तार से जानते हैं।

 

ये भी पढ़ें:-● फ्री में आईपीएल देखने वाला ऐप

आईपीएल से पैसे कैसे कमाये?

आज के आईपीएल मैच का पिच रिपोर्ट

 

Thop TV App Kya Hai – थोप टीवी क्या है?

 

Thop TV android, iPhone, IOS में इस्तेमाल किया जाने वाला एक ऐसा App है, जिस पर आप बिलकुल फ्री में क्रिकेट मैच यहाँ तक कि आईपीएल भी फ्री में देख सकते हैं। इस app पर आप आईपीएल के अलावा मूवी, सिरियल, टीवी शो, न्यूज़ आदि फ्री में देख सकते है।

 

हालांकि आपको बता दें कि पहले Thop TV सिर्फ स्मार्टफोन यूजर ही इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन अब इसे iPhone और IOS यूजर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आपके पास डेस्कटॉप है तो भी आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

पिछले कुछ सालों में इस APP ने इतनी लोकप्रियता हासिल की है कि शायद ही किसी और Live Streaming ने हासिल की है। इस App पर आप बिना एक रुपये खर्च किये ही Movie, TV Shows, Cricket, Sports Events इत्यादि सबकुछ देख सकते हैं।

 

चाहे आईपीएल हो या फुटबॉल या बास्केटबॉल का मैच सबकुछ इस app पर देखने को मिलेगा। हम आपको बता दें कि वैसे तो इंटरनेट पर और भी कई सारे free me ipl dekhne wala apps मौजूद है लेकिन Thop TV जितना लोकप्रियता शायद ही किसी और App ने हासिल की है।

 

Thop tv App LATEST INFORMATION

 

App NameThop TV App
Size29.6 MB
Latest Verisonv51.1.0
CategorySports, Entertainment
DevelopersThopster Athen
Support inAndroid
LicenceFree

 

Thop TV Pro Apk Latest Version Download Kaise Kare 2022 में

 

Thop TV से आईपीएल देखने के लिए आपके डिवाइस में इस App का install होना बेहद जरूरी है। लेकिन बहुत सारे लोगों पता नहीं होता है कि Thop tv app download kaise kare? ऐसे में बहुत सारे लोग play store पर जाकर इस app को download करने की कोशिश करते हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि Thop tv आपको google play store पर नहीं मिलेगा।

 

अगर आपने इसे अपने फ़ोन में पहले से install कर लिया है तो Thop tv par ipl kaise dekhe की पूरी जानकारी नीचे दी गयी है। लेकिन अगर आपने अभी तक इस app को install नहीं किया है तो इस app को आप इसके official website से download कर सकते हैं। आपको इसके official वेबसाइट से हमेशा latest version डाउनलोड कर सकते हैं।

 

लेकिन आप इसे कैसे डाउनलोड कर सकते हैं, step by step पूरी विस्तार से हम जानते हैं कि thop tv app kaise download kare?

 

● Thop tv app को download करने के लिए आपको सबसे पहले google पर जाकर Thop TV Apk Latest Version Download लिखकर सर्च करना है।
● इसके बाद पहले नम्बर पर दिख रहे वेबसाइट पर क्लिक करें।
● वेबसाइट को open करते ही आपको नीचे download करने का ऑप्शन मिल जाएगा।
● बस आपको download के बटन पर क्लिक कर देना है। इतना करते ही thop tv app download होना शुरू हो जाएगा।

 

ये भी पढ़ें:-● आईपीएल 2022 किस चैनल पर आएगा?

आईपीएल टीम के सभी खिलाड़ियों का लिस्ट

आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर

 

आईपीएल देखने के लिए Thop TV App Install कैसे करें

 

कुछ लोग thop tv को download तो कर लेते हैं, लेकिन वे अपने device में install नहीं कर पाते हैं। आइये हम आपको बताते हैं कि thop tv ko install kaise kare?

● Thop Tv को download करने के बाद आप apk file पर क्लीक करें
● इसके बाद install के बटन पर क्लिक करें।
● लेकिन यदि इनस्टॉल नहीं हो रहा है तो आपको settings में जाना है।
● इसके बाद settings में जाकर Unknown Source Install को Enable करें।

इतना करने के बाद जब आप इसे install करेंगे तो आसानी से आपके device में thop tv install होना शुरू हो जाएगा।

 

Thop TV PC या Laptop में Download कैसे करें?

 

अगर आप आईपीएल मैच मोबाइल में नहीं बल्कि PC या Laptop में देखना चाहते हैं तो अपको इसके लिए Blustacks का इस्तेमाल करना होगा। Bluestacks के मदद से आप काफी आसानी से Thop tv app को अपने PC या Laptop में download कर सकते हैं।

 

हम आपको Bluestacks के बारे में एक और जानकारी देते चलें कि यह app बिल्कुल फ्री download कर सकते हैं। एक बार bluestacks को download करने के बाद आप बिना किसी परेशानी के आईपीएल देख सकते हैं।

 

थोप टीवी लाइव आईपीएल कैसे देखें?

 

अगर आप Thop Tv पर आईपीएल देखने के लिए नीचे दिए गए सभी स्टेप्स को फॉलो करेंगे तो आप आसानी से आईपीएल मैच का मजा फ्री में ले सकते हैं।

 

● थोप टीवी पर आईपीएल देखने के लिए सबसे पहले इसे open करें
● जब आप इसे open करेंगे तो आपके सामने इस तरह का interface आएगा।

IMG 20220320 163401 min

 

जहाँ आपको किसी दूसरे app पर redirect कर दिया जाएगा। लेकिन हम आपको सलाह देंगे कि उस app को download करने का कोई फायदा नहीं है, क्योंकि उस पर आईपीएल नहीं दिखाया जाएगा।

 

थोप टीवी पर आईपीएल देखने में परेशानी इसलिए हो रही है और आप आईपीएल नहीं देख पा रहे हैं क्योंकि इसे government के द्वारा बैन कर दिया गया है। अतः अब आप इसका इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

 

लेकिन आप जरा भी घबराइए नहीं, क्योंकि फ्री में आईपीएल देखने के लिए सिर्फ thop tv ही नहीं है। इसके अलावा भी कई सारे ऐसे apps मौजूद हैं जो फ्री में आईपीएल मैच का प्रसारण करते हैं। आप उन सभी app का लिस्ट यहाँ पर देख सकते हैं।

फ्री में आईपीएल देखने वाला Apps

 

दोस्तों, आपको Thop TV Par IPL Kaise Dekhe से सम्बंधित लिखा गया यह पोस्ट कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताइयेगा। साथ ही इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करें, ताकि उनको भी इसके बारे में पूरी जानकारी मिल सके।

Thop TV App Update कैसे करें – How To Update Thop TV in Hindi

Thop tv को इस्तेमाल करते हुए आपको कभी कभी कुछ error का सामना करना पड़ता होगा। इसका सबसे बड़ा कारण होता है कि सरकार के द्वारा हमेशा इस तरह app को बैन कर दिया जाता है, ताकि लोग फ्री में आईपीएल मैच नहीं देख सके।

ऐसे में अगर आप थोप टीवी पर फ्री में आईपीएल देखते रहना चाहते हैं तो आपको जैसे ही कभी आईपीएल देखने मे परेशानी हो तो आपको तुरंत इसको update कर देना चाहिए जिससे आईपीएल चलना शुरू हो जाता है। हालांकि बहुत सारे लोगों को पता नहीं होता है कि इसे कैसे update करें। तो आइए इसके बारे में पूरी विस्तार से जानते हैं।

Thop tv app को update करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल पर जाना होगा। वहाँ आपको Thop TV Latest Version Download लिखकर सर्च करना होगा। फिर आप ऊपर जो भी साइट दिखाई देगा उस पर क्लिक कर देना है। फिर उसमें आपको thop tv का latest version download करने के लिए दिया गया होगा। वहाँ पर आप क्लिक करके आसानी से दुबारा आईपीएल के मजा ले सकते हैं।

 

Disclaimer: थोप टीवी के बारे में लिखी गयी यह पोस्ट सिर्फ जानकारी देने के मकसद से बनाया गया है। Thop tv जैसे कोई भी app जो illegal तरीके से आईपीएल मैच दिखाते हैं, वे सभी पायरेसी कानून का उल्लंघन करते हैं। अगर आप पायरेसी कानून का उल्लंघन करते हुए पकड़े जाते हैं तो आपको कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए आप Thop TV जैसे App से दूर ही रहें।

 

हम किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा नहीं देते हैं और न किसी को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। आईपीएल देखने का एकमात्र डिजिटल प्लेटफॉर्म Disney Hostar ही है। अतः आईपीएल के मैच सिर्फ Hotstar पर ही देखें।

ये भी पढ़ें:- हॉटस्टार पर फ्री में आईपीएल कैसे देखें?

कल का आईपीएल मैच कौन जीता?

थोप टीवी का मालिक गिरफ्तार

जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि thop tv एक illegal पायरेटेड app है, जो illegal तरीके से आईपीएल मैच का प्रसारण अपने app पर करता था। कई बार बैन लगाने के बावजूद जब app के owner नहीं माने तो इनको गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद से ही थोप टीवी पर आईपीएल मैचों का प्रसारण हमेशा के लिए बंद हो गया। अतः अगर आप आप आईपीएल मैच live देखना चाहते हैं तो किसी दूसरे app का सहारा ले सकते हैं। फ्री में आईपीएल देखने वाला ऐप के बारे में पूरी जानकारी क्लिक करके पढ़ें।

FAQ

थोप टीवी पर आईपीएल क्यों नहीं चल रहा है?

थोप टीवी नहीं चल रहा है इसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में दी गयी है। थोप टीवी के बारे में हर एक जानकारी के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

थोप टीवी ऐप कैसे डाउनलोड करें?

थोप टीवी को आप प्ले स्टोर से नहीं डाउनलोड कर सकते हैं, क्योंकि यह प्ले स्टोर के पॉलिसी को फॉलो नहीं करता है। इसे डाउनलोड करने के लिए गूगल पर सर्च करके डाउनलोड कर सकते हैं। वैसे thop tv को कैसे डाउनलोड करके install कर सकते हैं, इसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में दी गयी है।

क्या थोप टीवी बंद हो गया है?

थोप टीवी सरकार के द्वारा बैन कर दिया गया है। इसलिए आप आईपीएल मैच का मजा लेने के लिए हॉटस्टार को अपने डिवाइस में install कर सकते हैं।

Share this article on

Leave a Comment